Sushant Singh Rajput के पास 7 फिल्में थीं, छह महीने में सारी फिल्में हाथ से निकल गई, आखिर क्यों हुआ ऐसा ? - News Time Free

News Time Free

News Time Free official News Website

Home Top Ad

News Time Free: Read Free News Here

Post Top Ad

Share this article

Monday, June 15, 2020

Sushant Singh Rajput के पास 7 फिल्में थीं, छह महीने में सारी फिल्में हाथ से निकल गई, आखिर क्यों हुआ ऐसा ?

"सुशांत सिंह राजपूत के पास 7 फिल्में थीं, छह महीने में सारी फिल्में हाथ से निकल गई, आखिर क्यों हुआ ऐसा ?"

Actor Sushant Singh Rajpu

 बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने बीते रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह महज 34 साल के थे. सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया गया.

By Nitika

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के साथ बॉलीवुड की दुनिया पर एक बार फिर सवाल उठने लगा है। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों के अलावा फैंस भी इंडस्ट्री के रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कड़े सवाल पूछे हैं। संजय निरूपम ने ट्विट में लिखा- छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि

शेखर कपूर

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने लिखा- मैं जानता हूं तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं, जिन्होंने तुम्हें निराश किया। तुमने मेरे कंधों पर आंसू बहाए हैं। काश मैं पिछले छह महीने तुम्हारे आस पास होता। काश तुम मुझसे बात करते। जो तुम्हें हुआ वो उनका कर्मा है, तुम्हारा नहीं।



निखिल द्विवेदी
 अभिनेता निखिल द्विवेदी ने लिखा - कोई आप्पत्ति नहीं है कि आप सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम करें! शायद सभी करते हैँ. आप्पति इसमें है कि ढलते वक़्त जिस सूरज से आपने रौशनी ली है, आप उसी सूरज से नज़र चुराते हैँ, और तो और, उसकी खिल्ली भी उड़ाते हैँ. That hurts! But it hurts fragile people much more than the strong ones.



निखिल द्विवेदी

आलिया भट्ट 

आलिया ने लिखा था- 'मैं सदमे में हूं. मैं जितना इस बारे में सोचूं, लेकिन मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं पूरी तरह टूटी हुई हूं. आप हमें जल्दी छोड़कर चले गए. हम लोग आपको मिस करेंगे. मेरी संवेदनाएं आपके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.'



Sushant Singh Rajput

करण जौहर का पोस्ट
करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए लिखा था, 'आपके साथ संपर्क में न रहने के लिए मैं दोषी हूं। मुझे लगता है कि आपको कुछ ऐसे लोगों की जरूरत थी जिनसे आप अपनी बातें शेयर कर पाते..लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पाया..यह गलती मैं दोबारा नहीं करूंगा..आपकी प्यारी मुस्कान और आपका गले लगाना हमेशा याद आएंगे


करण जौहर पर निशाना 

अफवाहों में है कि सुशांत धर्मा और यशराज फिल्म्स से बैन हो चुके थे जिससे उन्हें काफी आघात पहुंचा था। लोगों का कहना है कि करण जौहर पीठ पीछे सुशांत का मजाक उड़ाते थे और अब नकली आंसू दिखा रहे हैं।


 एक तरफ जहां सुशांत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जमकर क्लास ले रहे हैं.

Sushant Singh Rajput Death

No comments:

Post a Comment

Respect Everyone's Privacy.

Post Top Ad

Your Opinion Matters..