Kanpur Gangster Vikas Dubey: एनकाउंटर या साजिश? क्यों लग रहा है सब फ़िल्म जैसा। - News Time Free

News Time Free

News Time Free official News Website

Home Top Ad

News Time Free: Read Free News Here

Post Top Ad

Share this article

Thursday, July 9, 2020

Kanpur Gangster Vikas Dubey: एनकाउंटर या साजिश? क्यों लग रहा है सब फ़िल्म जैसा।

Kanpur Encounter Live News : पुलिस की गाड़ी पलटी तो हथियार छीन कर भाग रहा था विकास दुबे, STF ने कर दिया ढेर


Kanpur Gangster Vikas Dubey: एनकाउंटर या साजिश? क्यों लग रहा है सब फ़िल्म जैसा।


गाड़ी पलट के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।


मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।
Kanpur Gangster Vikas Dubey


गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।

पांच लाख का इनामी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार


कानपुर: विकास दुबे मार गया।कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगेस्टर विकास दुबे पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की।इसी बीच पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया.  


बता दें कि विकास को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद पुलिस वहाँ पहुची।औरमध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. 

कैसे हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. विकास दुबे दूसरे नंबर की गाड़ी में दो लोगों के साथ बीच की सीट पर बैठा हुआ था. गाड़ी के पलटने के साथ ही विकास ने भागने की कोशिश शुरू कर दी. उसने एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल निकाल ली और वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया.


मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे। विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।

2 comments:

  1. Aisa lag raha h Jeep ko jabarjasti pasta gaya h aur filmistyal main encounter kiya h

    ReplyDelete

Respect Everyone's Privacy.

Post Top Ad

Your Opinion Matters..