Susheel Gowda Death News: फिल्म अभिनेता और टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने की खुदकुशी - News Time Free

News Time Free

News Time Free official News Website

Home Top Ad

News Time Free: Read Free News Here

Post Top Ad

Share this article

Wednesday, July 8, 2020

Susheel Gowda Death News: फिल्म अभिनेता और टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने की खुदकुशी

Susheel Gowda Death News: फिल्म अभिनेता और टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने की खुदकुशी

 

Celebs Who Left Us: TV Star Susheel Gowda Dies by Suicide, Aged 30 ... 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के गम से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और टीवी कलाकार के आत्महत्या की खबर सामने आ रही है. टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आत्महत्या कर ली है. 


मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के गम से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और टीवी कलाकार के आत्महत्या की खबर सामने आ रही है. टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हालांकि, उनकी मौत के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है.
30 वर्षीय सुशील ने 7 जुलाई को आत्महत्या कर ली. वह एक एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. उन्होंने रोमांटिक सीरियल 'अंतपुरा' में भी रोल किया था.
सुशील गोडा ने रोमांटिक टीवी सीरीज 'अंतपुरा' में काम करके स्टारडम बटोरा था। उनके साथ काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस अमिता रंगनाथ ने कहा, 'मुझे मेरे दोस्त के जरिए यह न्यूज मिली और मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशील गोडा अब नहीं हैं। वह बहुत ही स्वीट और नर्म दिल वाले इंसान थे। कभी गुस्सा नहीं आता था।' 'अंतपुरा' सीरियल के निर्देशक अरविंद कौशिक ने भी सुशील की मौत पर दुख जताया।
Actor/Model : Susheel Gowda | Facebook
वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे. आने वाली फिल्म 'सलगा' में सुशील एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में एक्टर दुनिया विजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

सुशील गौड़ा की मौत पर दुख जताते हुए दुनिया विजय ने कहा, ''जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे.  फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें छोड़ कर चले गए. सुसाइड करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा. केवल कोरोना के कारण से ऐसा नहीं हो रहा है. लोगों की जॉब जा रही हैं. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए इस वक्त मजबूत होकर रहने की जरूरत है.''

गौरतलब है कि साल 2020 में बॉलीवुड ने कई दिग्गज सितारों को खो दिया है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, मोहित बघेल सहित कई स्टार ने चले गये ,

No comments:

Post a Comment

Respect Everyone's Privacy.

Post Top Ad

Your Opinion Matters..