Rahul Gandhi on India-China tensions: राहुल गांधी ने तीखे शब्दों में कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा ये सरेंडर मोदी - News Time Free

News Time Free

News Time Free official News Website

Home Top Ad

News Time Free: Read Free News Here

Post Top Ad

Share this article

Sunday, June 21, 2020

Rahul Gandhi on India-China tensions: राहुल गांधी ने तीखे शब्दों में कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा ये सरेंडर मोदी


Rahul Gandhi on India-China tensions

Rahul Gandhi on India-China tensions:
राहुल गांधी ने तीखे शब्दों में कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा ये सरेंडर मोदी

  पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी की महत्वपूर्ण सलाह। भारत की भलाई के लिए, मैं आशा करता हूँ कि PM उनकी बात को विनम्रता से मानेंगे। 


भारत और चीन के बीच में सीमा पर कायम भारी तनाव के ट्वीट पर बोली बीजेपी- मर्यादा तोड़ रहे हैं राहुल गांधीमुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं। रविवार को राहुल गांधी जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘सरेंडर’ मोदी कहकर उन पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के ऊपर चीन के आगे ‘आत्मसमर्पण’ कर उसे भारतीय क्षेत्र देने का आरोप लगाया है। लेकिन हकीकत क्या है मालूम कर पाना मुश्किल है। 



चीन विवाद पर बोले पीएम मोदी- हमारी सीमा में कोई घुसपैठ नहीं




नई दिल्‍ली

भारत-चीन के बीच सीमा पर तनाव को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के तेवर तल्ख हैं। वह लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर ट्विटर के जरिए हमले कर रहे हैं। ताजा ट्वीट में उन्‍होंने पीएम मोदी को 'सरेंडर मोदी' करार दिया है। राहुल ने जापान टाइम्‍स में छपे एक ओपिनियन पीस को शेयर करते हुए यह टिप्‍पणी की। बीजेपी ने इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने एक वीडियो जारी कर कहा कि 'राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं।' कई बीजेपी नेताओ ने राहुल के इस ट्वीट को 'शर्मनाक' करार दिया।


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फाइल फोटो)



लोग देख रहे हैं राहुल गांधी की हरकतें : बीजेपी

हुसैन ने अपने वीडियो में कहा, "कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं। देश का अपमान कर रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी कहना, ये देश की जनता बर्दाश्‍त नहीं करेगी। जिस तरह की भाषा वो बोल रहे हैं, वैसी भाषा दुश्‍मन देश का नेता भी भारत के लिए नहीं बोल सकता। लेकिन शुरू से, जब से चाइना और इंडिया के बीच तनाव पैदा हुआ है, कोई दिन ऐसा नहीं है जब राहुल गांधी भारत और भारत के प्रधानमंत्री का अपमान नहीं करते। जिस तरह की भाषा उन्‍होंने बोली, उसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए नहीं तो इस देश की जनता कांग्रेस को कभी क्षमा करने वाली नहीं है।"


बीजेपी ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा

असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा ने अपने ट्वीट में कहा, "राहुल गांधी, आप इतने हताश हो गए हैं कि ठीक से लिख भी नहीं पा रहे। और आत्‍मसमर्पण करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क रहा है। 1962 में, पंडित नेहरू ने असम को लगभग दे ही दिया था। जब चीनी सेना ने बोमदिला पर कब्‍जा किया तो नेहरू ने कहा था, 'मेरा दिल असम के लिए लोगों के लिए रोता है।' शर्मनाक" बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 'ट्विटर ने कई चीनी प्रॉपेगेंडा हैंडल्‍स को बैन किया मगर सबसे बड़ा वाला तो रह ही गया। चीनी सोशल मीडिया ने पीएम मोदी के हैंडल को बैन किया और इस (राहुल के) हैंडल को छोड़ दिया। कन्‍फ्यूजिंग।'







No comments:

Post a Comment

Respect Everyone's Privacy.

Post Top Ad

Your Opinion Matters..